मुजफ्फरपुर/ काँटी के युवा समाजसेवी पेश कर रहे हैं मिशाल/ जरूरतमंदों की कर रहे हैं सेवा/

मुजफ्फरपुर/चौपालसंवाद/12-05-2020

कांटी नगर पंचायत वार्ड 7 के वरीय समाजसेवी उज्जवल कुमार गुप्ता जरुतमन्दों की मदद करने में बढ़ चढ़कर आ रहे है आगे, राहगीरों के बीच भोजन व राहत सामग्री के साथ साथ मास्क व सैनिटाइजर की कर रहे है वितरण।

कांटी नगर पंचायत क्षेत्र के समाजसेवीयो और युवा वर्ग के लोग भी आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सहायता करने के लिए अब आगे आने लगे है। कांटी नगर पंचायत वार्ड सात के वरीय समाजसेवी सुधीर कुमार व उनके पुत्र व वरीय युवा समाजसेवी उज्जवल कुमार गुप्ता खुद से सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर व असहाय लोगों को बीच चावल, आटा, दाल,आलू, प्याज , बिस्कुट व अन्य राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं एवं बंद बोतल की पानी दे रहे है।

कांटी नगर पंचायत वार्ड सात के वरीय समाजसेवी सुधीर कुमार के पुत्र व वरीय युवा समाजसेवी उज्जवल कुमार गुप्ता ने कहा की लोकडाउन का अनुपालन सभी वर्ग के लोग करें एवं युवाओं वर्ग के नौजवानों लॉक डाउन का अनुपालन जरूर करें एवं अपने-अपने घरों में अपने परिवार जनों के साथ सुरक्षित रहे।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर सरकार व प्रशासन सभी कार्य कर रही है और सभी लोग का कर्तव्य बनता है कि इस आदेश को अनुपालन सख्ती से करें इससे सभी लोगों की ही भलाई है यह बात सभी लोगों को समझनी होंगी। उन्होंने बिहार वासियो से नम्र अपील करते हुए कहा कि इस विपदाओं की घड़ी में धर्य रखें व लॉक डाउन की अनुपालन जरूर करे इससे कोरोना वायरस से बचाव होंगी। भोजन सामग्री वितरण में सहयोग अखिलेश कुमार समेत अन्य युवा कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here