वेदना प्रदर्शन को सफल बनाने वाले शिक्षक साथिओं को धन्यवाद ज्ञापन

चौपाल संवाद के संरक्षक संजीव समीर सह बिहार शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के सदस्य, वेदना प्रदर्शन में सम्मिलित शिक्षक साथिओं से कहा कि– आज की वेदना कार्यक्रम की ऐतिहासिक सफलता के लिए आप सभी को बहुत-बहुत बधाई! एवं आज की कार्यक्रम की सफलता में अपेक्षित सहयोग करनेवाले संघर्ष समन्वय समिति के सभी नेतृत्वकर्ताओं का आभार!
सूबे के सभी साथी उपस्थिति पंजी में हड़ताल ही लिखेंगे!

उन्होंने कहा कि आप सभी के एकता का ही प्रतिफल है कि आज का वेदना कार्यक्रम सरकार के सभी कुचक्रों व दमनकारी नीति को धत्ता बनाते हुए आपार सफलता अर्जित किया है। इसका सबसे बड़ा प्रमाण यह है कि आज पहली बार शिक्षक व शिक्षा विरोधी सरकार के मुखिया ने मंच से नियोजित शिक्षकों के प्रति कुछ बोला  है।
कल आए कुछ बयानों से व कुछ शिक्षक प्रतिनिधियों के नकारात्मक टिपण्णी से कुछ साथी ज़रूर पटना की धरती पर नहीं पहुँच पाएँ। लेकिन फिर भी लाखों साथियों का बेमिसाल भीड़ पटना की धरती पर उमड़ा जो अपने स्वाभिमान के प्रति जुनून और जागरुकता को दर्शाता है।

आप सभी साथियों से आग्रह और निवेदन होगा कि कि आंदोलन की एकरूपता और मज़बूती प्रदान करने के लिए सभी साथी 5 सितम्बर को उपस्थिति पंजी में हड़ताल ही भरें। ताकि सरकार और सरकार के रहनुमाओं को भी हमारी एकता का एहसास हो जाए।साथ ही आंदोलन में शरीक होनेवाले साथियों का हौसला अफ़्जाई हो सके। साथ ही इससे सरकार का तुग़लकी फ़रमान भी नाकामयाब हो सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here