समस्तीपुर-वारिसनगर होगा मानव श्रृंखला का पूर्ण बहिष्कार।

 

समस्तीपुर-वारिसनगर
होगा मानव श्रृंखला का पूर्ण बहिष्कार।

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति प्रखंड इकाई वारिसनगर की बैठक आदर्श मध्य विद्यालय वारिसनगर के प्रांगण में आयोजित की गई।सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शिक्षक मानव श्रृंखला का बहिष्कार करेंगे।

वो जल जीवन हरियाली जैसे सामाजिक सरोकार कार्य का समर्थन करती है।परंतु राजनैतिक उद्देश्य से कृत मानव श्रृंखला का लोकतांत्रिक मर्यादा के अनुसार अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में विरोध करेगी।

माननीय उच्च न्यायालय के आदेशानुसार शिक्षा विभाग द्वारा पत्र निर्गत कर बताया गया है कि किसी भी कर्मचारी को मानव श्रृंखला में भाग नहीं लेने पर कोई भी दंडात्मक कार्यवाई नहीं कि जाएगी।सभी छात्र/ शिक्षक स्वेच्छा से भाग ले सकते है।इसके लिए उन्हें कोई भी दवाब या करवाई की धमकी नहीं दे सकते है।

इस आशय का पत्र लिखकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी वारिसनगर से मांग की गई है कि सेक्टर पदाधिकारी/सब सेक्टर पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति के स्थान पर वे वैकल्पिक व्यवस्था कर लें।
मौके पर बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ मूल के प्रखंड अध्यक्ष विक्रम चौधरी, सेवापूर्व प्रशिक्षित शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष सुधीर कुमार पांडे, टी एस एस के प्रखंड अध्यक्ष रामकिशोर राय, टी पी एस एस के प्रखंड सचिव रंजीत कुमार साफी, बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रखंड अध्यक्ष राजेश कुमार,टी एस यू एन एस एस के प्रखंड अध्यक्ष नीरज रंजन एवं अन्य प्रतिनिधि संजय कुमार मिश्र,प्रशांत प्रियदर्शी, अनिल कुमार आदि उपस्तिथ हुए।

 

 

जो डर था वही हुआ/ प्रखण्ड स्तर पर भी कर दिया ऐलान-ए-बहिष्कार/सौंपा ज्ञापन! यहाँ 👇देखें

*अन्य खबरों के वीडियो..👇यहां देखें-*
★https://youtu.be/e_HC78fI3jE

●https://youtu.be/YqbMy-Qh38U
●https://youtu.be/QMjXfBytJV0
●https://youtu.be/RSodILG1niw
●https://youtu.be/c_7cu8DddUs
●https://youtu.be/a399j91lZIg
●https://youtu.be/kY0n1VasqRg
●https://youtu.be/cfR-2TnGmoo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here