Breaking News बिहार वारिसनगर शिक्षा विभाग समस्तीपुर

मैट्रिक की परीक्षा में प्रखण्ड टॉपर्स ने वारिसनगर का नाम किया रौशन।

चौपालसंवाद live/

समस्तीपुर (वारिसनगर) : उत्क्रमित उच्च माध्यमिक विद्यालय छतनेश्वर की आकांक्षा कुमारी 458 अंक लाकर जहां प्रखंड की प्रथम टॉपर बनी वहीं ब्यूटी कुमारी 446 अंक लाकर बनी द्वितीय टॉपर, 402 अंक के साथ रूपा कुमारी ने भी प्रखण्ड का नाम किया रौशन।

समस्तीपुर
वारिसनगर प्रखण्ड- मैट्रिक टॉपर को सम्मान

बताते चले की एक ओर आकांक्षा कुमारी के पिता मिथिलेश सहनी पेशे से एक नियोजित शिक्षक हैं व माता संजू कुमारी घरेलू महिला हैं तो ब्यूटी कुमारी के पिता तेजनारायण ठाकुर पेशे से एक सैलून चलाते हैं वहीँ माता रिंकू देवी एक घरेलू महिला हैं। इनका घर पुरनाही टोले महुद्दा में ही है।

इसने प्राथमिक शिक्षा सरकारी विद्यालय प्राथमिक विद्यालय टोले महुद्दा वार्ड 6 से पंचम उत्तीर्ण करने के बाद मध्य विद्यालय छतनेश्वर में दाखिला लिया था। यहीं से उसने 446 अंकों के साथ मैट्रिक उत्तीर्ण कर अपने माता-पिता, ग्राम ,विद्यालय व शिक्षकों का नाम रौशन किया है। 402 अंंकों के साथ रूपा कुमारी ने भी प्रखण्ड का नाम किया रौशन।
मौके पर उपस्थित प्रधानाध्यापक अमर कुमार, BPNPSS मूल के जिला महासचिव रामनाथ कुमार, योगेंद्र साफी BRP संजय रजक, सुनील कुमार आदि शिक्षकों ने शुभकामनाएं सहित उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Related posts

शिक्षक विरोधी बिहार सरकार की गतिविधियों से यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार में अब लोकतांत्रिक सरकार नहीं अपितु तानाशाही फासीवादी सरकार की हुकूमत है :- ब्रजनंदन शर्मा

cradmin

17 फरवरी 2020 से बिहार के सभी शिक्षकों के हड़ताल पर जाने को लेकर संघर्ष समन्वय समिति के तत्वाधान में की गई घोषणा की समीक्षा।

cradmin

हड़ताली नियोजित शिक्षक बेच रहे सब्जी, इलाके में हो रही खूब चर्चा

cradmin

Leave a Comment