Breaking News बिहार सीतामढी

ग्लोबल चेंजमेकर अवॉर्ड से सम्मानित हुए बिहार के ट्री मैन सुजीत कुमार

ग्लोबल चेंजमेकर अवॉर्ड से सम्मानित हुए बिहार के सीतामढ़ी जिले के ट्री मैन सुजीत कुमार

मुंबई के योगी मिड टाउन होटल में पौधे वाले गुरुजी ट्री मैन के नाम से मशहूर सीतामढ़ी के सुजीत कुमार को पूर्व गृह मंत्री श्री सुशील कुमार शिंदे,पदम् श्री गिरीश प्रभुने और पदम् श्री विजय कुमार शाह ने संयुक्त रूप से पर्यावरण व शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट एवं सराहनीय कार्य करने के ग्लोबल चेंजमेकर्स अवार्ड से सम्मानित किए गए।
इसका आयोजन माननी फाउंडेशन और प्रोजेक्ट-100 के संयुक्त तत्वाधान से किया गया जिसमें पर्यावरण,शिक्षा,स्वास्थ्य इत्यादि कई क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए देश-विदेश से आए लोगों को सम्मानित किया गया।


बताते चलें कि पिछले कई वर्षों से सुजीत कुमार ने पर्यावरण और शिक्षा के क्षेत्र में लगातार सराहनीय और उत्कृष्ट कार्य करने के लिए इनको कई अवार्ड और सम्मान मिल चुके हैं। आवर्ड मिलने पर पर्यावरणविद, शिक्षाविद, नेता, समाजसेवक, पत्रकार साथी एवं प्रशासनिक लोगों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई दी और आगे इसी तरह के उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

Related posts

नियोजित शिक्षक संयुक्त संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष मण्डल व शिक्षक नेता DPO स्थापना, मोतिहारी से मिलकर शिक्षकों के समस्याओं से अवगत कराया।

cradmin

समस्तीपुर : राष्ट्रीय युवा सप्ताह के दूसरे दिन मदरसा मिल्लते इस्लामिया अनवारूल कुर्आन में हुआ पौधरोपण

cradmin

शिक्षक करेंगे जिला मुख्यालयों पर 27 को प्रतिरोध मार्च

cradmin

Leave a Comment